मारपीट करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/07/2023): शुक्रवार 21 जुलाई को थाना बीटा-2 पुलिस ने अर्टिगा कार सवार व्यक्तियों को थार गाड़ी से टक्कर मारने व ईंट आदि से मारपीट कर जान से मारने की नियत से हमला करने वाले 4 आरोपी रोहित नागर पुत्र श्यामवीर नागर, आकाश पुत्र रामनिवास, रोहित पुत्र देवेन्द्र और प्रवीन पुत्र बिल्लू को एलजी गोल चक्कर के पास से घटना में प्रयुक्त थार गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 20 जुलाई को आरोपी रोहित नागर, आकाश, रोहित, प्रवीन अपने दोस्त बंटी के साथ मिलकर थार गाडी से जगत फार्म मार्केट आये थे। जब ये लोग जगत फार्म मार्केट से प्रज्ञान स्कूल के पास पहुंचे तभी इन लोगों द्वारा गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के कारण थार गाड़ी, वादी की अर्टिगा गाड़ी नम्बर यूपी 14 ई.एन 5758 से टकराने से बाल-बाल बची। इसी बात को लेकर आरोपियों ने अर्टिगा सवार वादी व वादी के दोस्त के साथ कहासुनी करनी चाही लेकिन अर्टिगा सवार वादी पक्ष अपनी गाड़ी लेकर रामपुर गोल चक्कर होते हुए एलजी गोल चक्कर की तरफ भागे। जिनका आरोपियों द्वारा थार गाड़ी से पीछा कर अपनी गाड़ी से ओवरटेक कर रोकने की कोशिश की गयी और अर्टिगा गाड़ी को एलजी गोल चक्कर के पास ओवरटेक कर जान से मारने व गाड़ी पलटने की नियत से गाड़ी टक्कर मारकर वादी पक्ष के साथ गाली-गलौज करते हुए ईंट आदि से गम्भीर रूप से घायल कर जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

जिसके संबंध में वादी पक्ष ने 20 जुलाई को थार सवार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कराया था। थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा आज शुक्रवार, 21 जुलाई को मुखबिर की सूचना पर आरोपी रोहित नागर, आकाश, रोहित व प्रवीन को एलजी गोल चक्कर के पास से घटना में प्रयुक्त रक्त रंजित ईंटा व गाडी थार के साथ गिरफ्तार किया है, सह आरोपी बंटी की तलाश जारी है।।

Share