मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/07/2023): आज शुक्रवार, 21 जुलाई को को थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा मैनुअल इंटेलिजेंस, बीट पुलिसिंग व गोपनीय सूचना की सहायता से चेकिंग के दौरान आरोपी अरबाज पुत्र नेक मोहम्मद, आसिफ पुत्र असगर और सचिन पुत्र नोबत सिंह को पीपल वाला गोलचक्कर के पास पार्क सिग्मा-3, थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 06 मोटरसाइकिल व 01 अवैध तमंचा बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोर है, जो कि घूम-फिरकर रैकी करके मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है एवं चोरी की मोटरसाइकिलो को धोखा देने की नियत से फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चलाते है। आरोपी द्वारा रैकी करके दिल्ली/एनसीआर के भिन्न-भिन्न स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

आगे पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा 15-16 जुलाई की रात्रि में समय करीब 03ः00 बजे राजू माटी के मकान, ऐच्छर, थाना बीटा क्षेत्र से भी मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे लाल रंग नम्बर रजि नं0 यूपी 81 सी.एक्स 8749 चोरी की गयी थी जिसके सम्बन्ध में थाना बीटा-2 पर मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद घटना के खुलासा के लिए पुलिस टीम गठित करते हुए आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरो की फुटेज चेक की गयी और लोकल इंटेलिजेंस व बीट पुलिसिंग की सहायता से साक्ष्य एकत्र किये गये। आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज भेजा गया।

Share