PUBG पर दोस्ती फिर परवान चढ़ा प्यार, आशिक संग रहने पाकिस्तान से हिन्दुस्तान भाग आई महिला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 जुलाई 2023): आपने एकबात अक्सर सुना होगा कि प्रेम सरहदों, दीवारों और किसी तरह के बंदिशों को नहीं मनाता है। यदि आप हिंदी सिनेमा के शौकीन हैं तो आपने कई ऐसी फिल्में देखी होगी जिसमें अभिनेता एवं अभिनेत्रियां अपने प्रेम को पाने के चक्कर सभी बंदिशों को तोड़ देते है, सभी सरहदों को पार कर जाते है। ऐसी ही प्रेम कहानी है पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के सचिन का।

यह प्रेम-कहानी ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे का है। यहां पाकिस्तान की एक महिला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति लिए पाकिस्तान छोड़कर उसके साथ रहने हिंदुस्तान आ जाती है। वहीं अब ‘प्रेमी’ से मिलने पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर पुलिस के लिए एक पहेली बन गई है। क्योंकि महिला अपने चार बच्चों और प्रेमी सचिन के साथ अचानक कहीं गायब हो गई है। महिला और उसके चारों बच्चों और प्रेमी सचिन की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि रबूपुरा पुलिस को सूचना मिली थी कि रबूपुरा में एक पाकिस्तानी महिला 4 बच्चों के साथ घूम रही है। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस टीम गठित की गई और लोकल इंटेलिजेस, इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व बीट पुलिसिंग की सहायता से थाना रबूपुरा पुलिस द्वारा उक्त महिला को ट्रेस कर लिया गया है। जिसकी शुरुआती जानकारी में उसका नाम सीमा गुलाम हैदर जो पब्जी गेम के माध्यम से सचिन पुत्र नेत्रपाल निवासी रबूपुरा के संपर्क में आई थी और उसी के साथ रहने के लिए नेपाल के जरिए भारत पहुंची थी। इस संबंध में विस्तृत जानकारी इकट्ठी की जा रही है। सभी एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

कौन है पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर

सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची शहर की रहने वाली है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की मुलाकात पबजी ऐप पर पबजी खेलने के दौरान रबूपुरा के सचिन से हुई थी। तभी से दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया। सचिन के कहने पर वह अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते रबुपुरा में आ गई और करीब डेढ़ महीने से वह अपने चारों बच्चों के साथ रबूपुरा में सचिन के साथ रह रही थी। वहीं सचिन रबूपुरा में एक परचून की दुकान पर नौकरी करता है।।

Share