NEET की परीक्षा में ग्रेटर नोएडा के एक ही परिवार के तीन बच्चों ने हासिल की कामयाबी

NEET

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/06/2023): 13 जून, मंगलवार को NEET परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ। यह परिणाम गौतमबुद्ध नगर जनपद के लिहाज से काफी खास रहा। क्योंकि NEET की परीक्षा में ग्रेटर नोएडा के एक ही परिवार के तीन बच्चों ने कामयाबी हासिल कर जनपद का नाम रोशन किया है।

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव निवासी महेंद्र प्रधान के परिवार के तीन बच्चों ने NEET की परीक्षा में एकसाथ कामयाबी हासिल की है। तीनों बच्चों की सफलता पर परिवार में मिठाईयां बांटी जा रही है और लोग खुशी मना रहे हैं।

एक ही परिवार के तीन बच्चों ने हासिल की कामयाबी

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव निवासी महेंद्र प्रधान के पोते एवं पोतियों ने NEET की परीक्षा में सफलता हासिल की है। महेंद्र प्रधान के बेटे जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी की बेटी प्रियंका और उनके भाई राजवीर के बेटे सुमित और छोटे भाई की बेटी संजना ने NEET परीक्षा में सफलता हासिल की है।

NEET की परीक्षा में एक ही परिवार के तीन बच्चों को सफलता मिलने से परिवार और रिश्तेदारों के बीच खुशी का माहौल है। सभी परिजन मिठाई बांट रहे हैं और खुशियां मना रहे हैं।

वहीं अगर इन सफल अभ्यर्थियों के पारिवारिक पृष्ठभूमि की बात करें तो परिवार के कई लोग चिकित्सकीय पेशा में हैं और साथ ही इनका राजनीति से भी काफी गहरा संबंध है। महेंद्र प्रधान के बेटे संजय की पत्नी लता हाल ही में बिलासपुर से नगर निगम अध्यक्ष का चुनाव जीती है।।

Share