डकैती एवं लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला, कई वर्षों से फरार चल रहा 25000 का इनामी आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/05/2023): थाना बीटा-2 पुलिस टीम के ने 28/29 मई की रात्रि में एक मामले में फरार चल रहे इनामी आरोपी दीपक शर्मा पुत्र भगवत प्रशाद शर्मा निवासी फ्लैट नं0 बी 68 द्वितीय फ्लोर साधना सैक्टर 2 वैशाली थाना कोशाम्बी जिला गाजियाबाद को बीट पुलिसिंग व लोकल इंटेलिजेन्स एवं इलेक्ट्रानिक सर्विलांस/सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मिली गोपनीय सूचना के आधार पर दीपक बेकरी एचआईजी मैन रोड ए ब्लाक ब्रज बिहार थाना लिंक रोड गाजियाबाद के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। जो अपने सह आरोपियों के साथ मिलकर डकैती एवं लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। जिसके खिलाफ दिल्ली एनसीआर, नोएडा, गाजियाबाद में डकैती, लूट एवं नाजायज असलाह रखने के एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है। आरोपी ने थाना बीटा-2 क्षेत्र में अपने साथी सह आरोपियों के साथ मिलकर 15.11.2017 की शाम को वादी जो अपनी गाडी हुंडई आई-10 नम्बर-एचआर 26 सीआर 4424 रंग डार्क ग्रे से कम्पनी एनआईआईटी से एटीएस गोल चक्कर होते हुए अपने घर जा रहे थे। तभी आरोपियों द्वारा वृन्दा सिटी के सामने असलाहों के दम पर वादी की गाडी को लूट कर भाग गये थे।

जिसके सम्बन्ध में थाना बीटा-2 पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और गाडी वर्ष 2018 में थाना इंदिरापुरम गाजियाबाद पुलिस द्वारा बरामद किया गया बरामदगी के समय तीन सह-आरोपी दीपक शर्मा आदि के नाम भी घटना को अंजाम देने में प्रकाश में आये थे जिस कारण साक्ष्यों के आधार पर मुकदमा में धारा 95/412/482/120बी भादवि की बढौतरी की गयी। तभी से आरोपी दीपक शर्मा मुकदमा में फरार चल रहा था और जिसकी गिरफ्तारी के लिएक्षपुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा ने 25000/- रूपये का इनाम घोषित किया था।

Share