दस लोगों ने डीड राइटर के साथ बुरी तरह की मारपीट, गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/05/2023): ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। सूरजपुर कस्बे में कार हटाने के चलते बड़ा विवाद हो गया। विवाद में कुछ दबंगों ने एक डीड राइटर को जमकर पीटा। दबंगों के हमले से डीड राइटर लहूलुहान हो गया और उसने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाकर सूरजपुर थाना पहुंचा। वहीं पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा।

जानकारी के मुताबिक विपिन कुमार शर्मा सूरजपुर कस्बे में अंबेडकर भवन के पास रहते हैं। रविवार, 28 मई की सुबह विपिन कुमार शर्मा अपने बड़े भाई के यहां एक धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने के लिए गए थे। जब वह अपने भाई के घर से वापस घर की ओर लौट रहे थे। तभी सूरजपुर कस्बा में रास्ते सड़क के बीच एक गाडी खडी कर कुछ लोग खड़े थे। विपिन कुमार शर्मा ने बीच सड़क पर देखकर हॉर्न बजाया। फिर जब काफी समय तक इंतजार करने और हॉर्न बजाने के बावजूद भी गाड़ी नहीं हटी तो विपिन कुमार शर्मा अपनी गाड़ी से उतर कर सड़क पर खड़ी गाड़ी के पास गए और सड़क से गाड़ी साइड करके रास्ता देने के लिए कहा। लेकिन युवक ने गाड़ी हटाने और रास्ते देने से साफ इन्कार कर दिया। इसी बात को लेकर युवक और विपिन कुमार के बीच कहासुनी हो गई।‌ फिर युवक ने विपिन कुमार के साथ हाथापाई शुरू कर दी। साथ ही युवक ने अपने पक्ष से 8-10 लड़के मौके पर बुला लिए और फिर सभी लड़कों ने मिलकर डीड राइटर विपिन कुमार शर्मा के साथ जमकर मारपीट की। मौके पर मौजूद विपिन कुमार शर्मा के पिता और बीवी ने आरोपी लड़कों को रोकने की बहुत कोशिश की। जिसमें विपिन के पिता और बीवी भी घायल हो गई। विपिन कुमार शर्मा ने किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई और थाना सूरजपुर पहुंचा। वहीं पुलिस ने विपिन कुमार शर्मा की तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर। विपिन उसके पिता और बीवी जिला अस्पताल में इलाज भेजा गया।

थाना सूरजपुर प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह के अनुसार घायल डीड राइटर विपिन कुमार शर्मा की सूचना पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इस संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। सभी पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Share