दादरी नगरपालिका में लगा हैट्रिक तीसरी बार अध्यक्ष बनी बीजेपी उम्मीदवार गीता पंडित

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 मई 2023): यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण में दादरी नगर पालिका से अध्यक्ष पद पर बीजेपी प्रत्याशी गीता पण्डित ने हैट्रिक बना एक बड़ी जीत हासिल की है। बता दें कि आज शनिवार, 13 मई को दादरी नगर पालिका परिषद की मतगणना मिहिर भोज इंटर कॉलेज दादरी में सुचारू और शांतिपूर्ण ढंग से हुई। वहीं दादरी नगर पालिका परिषद की मतगणना में पांचवें और अंतिम चरण के रूझान आने के बाद दादरी नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद पर खड़ी बीजेपी प्रत्याशी गीता पण्डित समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अयूब मलिक से 5731 से जीतकर एक बार फिर से दादरी नगरपालिका अध्यक्ष बनी है। वहीं दो बार पहले लगातार गीता पण्डित दादरी नगरपालिका अध्यक्ष रह चुकी है। इस बार वह तीसरी बार दादरी नगरपालिका अध्यक्ष बनी है।

टेन न्यूज के साथ जीत के बाद गीता पंडित की ख़ास बातचीत

टेन न्यूज के साथ तीसरी बार दादरी नगरपालिका अध्यक्ष बनी गीता पंडित ने ख़ास बातचीत करते हुए कहा कि मेरी जीत, मेरी जीत नहीं बल्कि मेरी पूरी जनता की जीत है। तीसरी बार मुझे चुनने के लिए मैं अपनी जनता का ह्रदय की गहराइयों से धन्यवाद करती है। साथ ही मैं बीजेपी का धन्यवाद करती हुं कि बीजेपी ने तीसरी बार मुझे टिकट दिया। आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह मैंने पिछले 10 सालों में जनता की सेवा की और उनके वादों पर हरी उतरी हूं वैसे ही आगे भी करूंगी। साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने मुझे पर जो विश्वास दिखाया है मैं उसको कभी भी टूटने नहीं दूंगी।

विपक्ष पर कसा तंज

तीसरी बार दादरी नगरपालिका अध्यक्ष बनी गीता पंडित के बाद विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष नहीं होगा तो प्रत्याशी मजबूती से चुनाव नहीं लड़ सकता और ना जीत हासिल नहीं कर सकता है। विपक्ष का तो काम ही है नकारात्मक टिप्पणी करना।

महिला को मिला सम्मान और रोजगार

तीसरी बार दादरी नगरपालिका अध्यक्ष बनी गीता पंडित ने कहा कि क्षेत्र की महिलाओं पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को घर बैठे रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। ताकि वह अपने परिवार का पालन-पोषण में सहयोग कर सकें साथ ही महिला की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

बता दें कि गीता पंडित के तीसरी बार दादरी नगरपालिका अध्यक्ष बने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग का माहौल है।

Share