रबूपुरा नगर पंचायत में अध्यक्ष शशांक सिंह समेत 12 सभासद निर्विरोध निर्वाचित हुए

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/04/2023): गुरुवार, 27 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर जिले में जेवर विधानसभा अंतर्गत रबूपुरा नगर पंचायत में नगर निकाय चुनाव हुआ। साथ ही फैसला भी आ गया। नगर निकाय चुनाव में रबूपुरा नगर पंचायत में बीजेपी ने नया रिकॉर्ड बना दिया है।

बता दें कि रबूपुरा नगर पंचायत में बीजेपी के प्रत्याशियों के सामने किसी विपक्षी दलों का प्रत्याशी न होने के बाद रबूपुरा नगर पंचायत अध्यक्ष सहित 12 सभासद निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। वैसे तो चुनाव का परिणाम आगामी 13 मई को आना था। लेकिन निर्विरोध चुनाव के चलते गुरुवार को परिणाम आ गया और गुरुवार को रिटर्निंग आफिसर ने सभी पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र सौंप दिए। वहीं जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में विजेता प्रत्याशियों के जीतने की खुशी में क्षेत्र में जुलूस निकाला गया।

जेवर विधानसभा में स्थित रबूपुरा नगर पंचायत से अध्यक्ष पद पर बीजेपी प्रत्याशी शशांक सिंह खड़े हुए थे। शशांक सिंह को रबूपुरा नगर पंचायत का निर्विरोध अध्यक्ष नियुक्त किया। साथ ही सभासद पद के लिए बीजेपी के समर्थन में चुनावी मैदान में उतरे 12 प्रत्याशी को भी निर्विरोध चुना गया है।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ट्विट कर लिखा कि “यह बीजेपी की ऐतिहासिक जीत। उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्धनगर की नगर पंचायत रबूपुरा के अध्यक्ष के साथ साथ सभी सभासद हुए निर्विरोध निर्वाचित। रिटर्निंग अधिकारियों ने सौंपे अध्यक्ष और सभासदों को जीत के प्रमाण पत्र। सभी को बधाई।”

“यह जीत विकास, जनकल्याण, विश्वास, सामाजिक सद्भाव और भाईचारे की है। नगर पंचायत रबूपुरा की जनता के विश्वास और स्नेह के लिए आभार।

यह जीत का जश्न नहीं, आगाज़ है,जनता के उस विश्वास का,जो लोकतंत्र की दिशा और दशा तय करता है।गौतमबुद्धनगर की नगर पंचायत रबूपुरा से बीजेपी की प्रचंड जीत हुई आरंभ। सभी सभासद और अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों पर मोहर।”

“जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा के मतदाताओं ने जो इतिहास रचा है, ये अमूल्य क्षण सदैव गौरव से अभिभूत करते रहेंगे।”

Share