लैपटॉप बैग में खूंटी से लटका मिला दो साल की मासूम का शव

Death

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 अप्रैल 2023): ग्रेटर नोएडा के देवला गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दो दिनों से लापता एक बच्ची को उसके पड़ोसी ने ही मारकर लैपटॉप बैग में रखकर खूंटी से लटका दिया था।

बता दें कि देवला गांव में एक दो साल की बच्ची बीते दो दिनों से लापता थी। घरवाले बच्ची की तलाश कर रहे थे। रविवार की सुबह पड़ोसी के घर से बदबू आ रही थी, जिसके बाद परिजनों ने घर का लॉक तोड़ा तो एक बैग खूंटी से लटकी मिली जिससे खून टपक रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसका पड़ोसी सुबह तक उसके साथ बच्ची को ढूंढने में उसकी मदद कर रहा था। बदबू की खबर के बाद पड़ोसी फरार है।

क्या है पूरा मामला

चंदौली के मूल निवासी दंपति ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में किराए पर रहते हैं। बीते 07 अप्रैल को बच्ची के पिता ड्यूटी गए थे और मां बच्ची को घर में छोड़कर बाजार गई थी तभी संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची लापता हो गई। बाजार से लौटने के बाद मां को बच्ची नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, रात 11 बजे पिता ड्यूटी से आने के बाद मामले की जानकारी सुरजपुर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को खोजबीन में जुट गई। रविवार सुबह पड़ोसी राघवेंद्र मूल निवासी बलिया के कमरे से बदबू आ रही थी।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा का बयान

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राम बदन सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि “देवला गांव में बच्ची की डेडबॉडी बैग में मिली है। घटना की फोरेंसिक जांच भी कराई है, पड़ोसी फरार है। पड़ोसी के पकड़े जाने के बाद घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस की तीन टीमें उसकी तालाश में जुटी है।”

लैपटॉप बैग में बंद थी बच्चे की लाश

पड़ोसी राघवेंद्र के घर से बदबू आने के बाद लोगों को शक हुआ और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि खूंटी से एक बैग लटकी है। उसमें से बदबू आ रही थी और चारो तरफ मक्खियां भिनक रही थी और बैग से खून निकल रहा था। तभी परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंचकर पुलिस बैग में से बच्ची का शव बरामद किया।।

Share