सोसाइटी के OC एवं CC संबंधी समस्याओं को लेकर UPSIDA ने SPA भोपाल के साथ की बैठक | पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/02/2023): सोमवार, 20 फरवरी को यूपीसीडा के अधिकारियों, ने UPSIDA के रीजनल ऑफिस में मीना भार्गव, जीएम (एटीपी) एवं अनिल शर्मा, रीजनल मैनेजर की अध्यक्षता में शिवालिक होम्स सोसाइटी एवं मिगसुन ग्रीन मेंशन सोसाइटी, सूरजपुर साइट सी ग्रुप हाउसिंग की ओसी (Occupation Certificate) एवं सीसी (Completion Certificate) की समस्या को लेकर स्कूल ऑफ प्लानिंग एवं आर्किटेक्चर (SPA) भोपाल के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा हुई।

इस मीटिंग में SPA, Bhopal द्वारा बताया गया कि सूरजपुर साइट सी ग्रुप एरिया के लिए गठित कमिटी ने अपनी रिपोर्ट 90% तक पूरी कर ली है और 10 मार्च 2023 को अपनी फाइनल रिपोर्ट UPSIDA को सबमिट कर दिया जाएगा।

इस अंतराल में SPA, BHOPAL एवं UPSIDA के अधिकारियों की इस रिपोर्ट पर सोसाइटी के अनुसार डिटेल में चर्चा की जाएगी और उसके बाद फाइनल रिपोर्ट 10 मार्च 2023 को UPSIDA को सबमिट कर दिया जाएगा।

UPSIDA के अधिकारियों ने कहा की 10 मार्च 2023 के फाइनल रिपोर्ट सबमिट होने के बाद उस रिपोर्ट को UPSIDA के अगले बोर्ड मीटिंग में अप्रूवल के लिए रखा जायेगा और अगर SPA, BHOPAL की रिपोर्ट उस बोर्ड मीटिंग में अप्रूव हो जाती है तब शिवालिक होम्स एवं मिग्सुन ग्रीन मेंशन सोसाइटी की ओसी सीसी की प्रक्रिया आगे बढ़ा दी जाएगी।

इस मीटिंग में दोनो सोसाइटी के प्रतिनिधियों ने SPA, Bhopal के कमिटी मेंबर्स एवं UPSIDA के अधिकारियों से अनुरोध किया कि SPA, Bhopal की रिपोर्ट सबमिशन की प्रक्रिया मार्च 2023 तक हर हाल में पूरा किया जाए ताकि ओसी सीसी के लिए आगे की प्रक्रिया की जा सके।

मीटिंग में शिवालिक होम्स सोसाइटी की ओर से देवेंद्र पाटिल, नीरज कुमार, हिमांशु शेखर, राजीव शिंदे और मिग्सन ग्रीन मेंशन सोसाइटी की ओर से सी.बी.एस यादव, सुजीत कुमार, मनोज चमोली मीटिंग में उपस्थित रहें।

Share