जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण करने वाला कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/02/2023): ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रविवार, 19 फरवरी को 4 महीने से‌ फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर बिहार के जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण कर 5 लाख रूपये की फिरौती की मांग की थी।

बता दें बीटा-2 पुलिस ने रविवार को फिरौती के लिए अपहरण करने वाला 10,000 रूपये का इनामी फरार चल रहे आरोपी सलीमुद्दीन निवासी इन्द्रानगर, बुलंदशहर वर्तमान पता जलपुरा, गौतमबुद्धनगर को थाना क्षेत्र के पिंक टायलेट के पास से कासना रोड की तरफ जाने वाली सड़क के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 01 अवैध तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 21अगस्त 2022 को आरोपी अय्यूब, राशिद, इमरान, पीरू व सलीमुद्दीन नूपरी चौक से दिलवर व परवेज को अर्टिगा गाड़ी में डालकर फिरौती के बिहार के जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण कर ले गये थे और फिर 05 लाख रूपये की फिरौती की मांग की थी। जिसके संबंध में वादी ने थाना बीटा-2 में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें थाना बीटा-2 पुलिस ने 22 अगस्त 2022 को आरोपी अय्यूब व राशिद को पुलिस से मुठभेड के दौरान और आरोपी इमरान को भी गिरफ्तार कर अपह्रतों को सकुशल बरामद किया था और घटना में प्रयुक्त गाड़ी अर्टिगा को भी बरामद कर लिया गया था।

तभी से‌ इस मामले में आरोपी सलीमुद्दीन फरार चल रहा था और जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपायुक्त, ग्रेटर नोएडा ने 10,000 रूपये का इनाम घोषित किया गया था।

Share