गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने जनसंपर्क कर मांगे वोट, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने की अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 मार्च 2024): शुक्रवार, 22 मार्च को गौतमबुद्ध नगर के मौजूदा सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने लोकसभा क्षेत्र के दादरी विधानसभा में बिरौंडी, बिरौन्डा, ऐच्छर, नटकी मड़ैया,
नवादा, साकीपुर, मलकपुर, लखलावनी आदि गाँवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। लोगों से चुनावी जीत का आशिर्वाद लिया और लोगों से तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये उनसे कमल के फूल पर अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री का चुनाव है और आज हमारी पार्टी के पास विश्व के लोकप्रिय नेता हैं, जिन्होंने घर-घर में गैस, आयुष्मान भारत, घर घर शौचालय, जनधन खाते, आज देश में कोई घर बग़ैर बिजली के नहीं है। आज देश गारंटी के साथ विश्व पटल पर आगे बढ़ रहा है। विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि हमारी पार्टी की डबल इंजन की सरकार से सभी वर्गों का विकास हो रहा है।

एमएलसी श्रीचन्द शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने ऐतिहासिक और निर्णायक कार्य किये है। अबकी बार 400 पार के साथ केन्द्र में भाजपा सरकार बनेगी। एमएलसी नरेन्द्र भाटी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को क्षेत्र की जनता भारी मतों से भारत की टॉप जीत दिलाएगी।

लोकसभा संयोजक प्रणीत भाटी एवं जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने कहा कि देवतुल्य कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता के बल पर चुनाव जीतेंगे। इसके लिये सभी कार्यकर्ता पन्ना प्रमुखों के साथ बूथ जीत की रणनीति बनाए।
इस अवसर पर मुख्यरूप से बिजेंद्र भाटी, जिला महामंत्री दीपक भारद्वाज, मनोज गर्ग, धर्मेन्द्र कोरी, सेवानन्द शर्मा, अभिषेक शर्मा, कर्मवीर आर्य, रवि जिन्दल, बिजेंद्र प्रमुख, देवा भाटी, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेन्द्र भाटी, सांसद प्रतिनिधि बलराज भाटी, लोकमन प्रधान प्रकाश आदि सैकड़ों ग्रामीण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share