IEA ने सैकड़ों उद्यमियों के साथ मिलकर चलाया स्वच्छ भारत अभियान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20/02/2023): आज सोमवार, 20 फरवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत इंडस्ट्रियल एंट्रेपरेनुर्स एसोसिएशन ने एमएसएमई मंत्रालय के ओखला स्थित कार्यालय के साथ मिलकर UPSIDA के साइट-बी एवं साइट-5 में स्वच्छता अभियान चलाया।

साइट-बी के डीटीएल एरिया के मुख्य सड़क पर सभी उद्यमियों ने सड़क पर झाड़ू लगाकर इस अभियान में भाग लिया। वहीं साइट-5 में अमीचंद कॉलेज के पास उद्यमियों ने साफ सफाई की। एमएसएमई मंत्रालय के ओखला स्थित कार्यालय से सहायक निदेशक सुनील कुमार ने साइट-5 में वृक्षारोपण भी किया।

इंडस्ट्रियल एंट्रेपरेनुर्स एसोसिएश अध्यक्ष अमित उपाध्याय ने बताया कि संस्था समय-समय पर इस तरह के जागरूक अभियान विभिन्न औधोगिक क्षेत्रो में चलाएगी। संस्था के महासचिव संजीव शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर MSME कार्यालय के अधिकारियों एवं उद्यमियों ने UPSIDA के कार्यालय में जाकर क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल शर्मा से मुलाकात की एवं केंद्र सरकार की औधोगिक क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं के लिए केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की।

सुनील कुमार ने बताया कि केंद्र सरकार की कुछ योजनाओं के अंतर्गत UPSIDA के उद्योग क्षेत्रों में मूलभूत समस्याओं को दूर किया जा सकता है। क्षेत्रीय प्रबंधक एवं MSME अधिकारियों के बीच जल्द ही इस तरह की योजनाओं पर कार्य करने की सहमति बनी जिसका फायदा निश्चित रूप से उधमियों को होगा।

इस अभियान में सैकड़ों उद्यमियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Share