12 साल की बच्ची लापता, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 जनवरी 2023): गौतमबुद्ध नगर जिले के हल्द्वानी गांव से रविवार शाम एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची लापता हो गई। बच्ची के पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। बच्ची के पिता के मुताबिक रविवार शाम को बच्ची लापता हो गई जिसके बाद परिजनों ने रातभर उसकी खोजबीन की, नहीं मिलने पर सोमवार को इकोटेक-3 कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस द्वारा मामले की प्राथमिक छानबीन के बाद मंगलवार को एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बच्ची की तालाश में जुटी है।

SHO का बयान

टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में इकोटेक-3 कोतवाली के प्रभारी सुनील दत्ता ने कहा कि ” बच्ची के परिजनों द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद ही पुलिस प्राथमिक छानबीन में जुट गई थी। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं, और मंगलवार को तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। हम जल्द ही बच्ची को बरामद कर लेंगे।”

Addl. DCP का बयान

मामले को लेकर टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में सेंट्रल नोएडा के Addl. DCP साद मिया खान ने कहा कि “मामले को संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द टीम गठित कर रहे हैं।”

बच्ची के पिता का बयान

लापता बच्ची के पिता ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि ” मैं एक सिक्योरिटी गार्ड हूं, और रविवार शाम जब में काम से घर लौटा तो परिजनों ने बताया कि बच्ची लापता हो गई है। शाम को हमलोगों ने खोजबीन की पर बच्ची नहीं मिली, जिसके बाद सोमवार को इकोटेक-3 कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।”

Share