G-20 की बैठक को लेकर तैयारी में जुटी पुलिस प्रशासन, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/01/2023): आगामी 21 जनवरी 2023 को ग्रेटर नोएडा मे G-20 समिट का आयोजन होने जा रहा है। G-20 समिट को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन सभी प्रकार की तैयारियों में जुटी है। शहर के सोसायटी एवं कालोनियों के निवासियों को G-20 समिट के संबंध में जागरूकता गोष्ठी का आयोजन कर जागरूक किया जा रहा है।

सोमवार, 16 जनवरी को पुलिस आयुक्त गौतमबुद्ध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल नोएडा, रामबदन सिंह द्वारा अपर पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल नोएडा, विशाल पाण्डेय व सहायक पुलिस आयुक्त 2 सेन्ट्रल नोएडा, अरविंद कुमार व थाना प्रभारी बिसरख के साथ थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत सोसायटी एवं कालोनियों के निवासियों एवं सोसायटी के AOA मेंटेनेंस मैनेजर, बिल्डर्स के साथ G-20 समिट के संबंध में जागरूकता गोष्ठी की।

 

जिसमें आगामी 21-1-2023 को होने वाली G-20 समिट जागरूकता दौड़ लिए अधिक से अधिक लोगो द्वारा प्रतिभाग करने के संबंध में और सोसायटियों की समस्याओं के संबंध में भी विचार विमर्श किया गया एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।

साथ ही लोगों को सरकार द्वारा संचालित विभिन्न हेल्पलाइन के संबंध में भी अवगत कराते हुए उनकी सहायता लेने के लिए प्रेरित किया और अपराध को रोकने में आपसी सामंजस्य बढ़ाने पर जोर दिया गया।।

Share