भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/01/2023): भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली।पंजाब के होशियारपुर ज़िले के टांडा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई। दरअसल एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़कर राहुल गांधी के करीब पहुंच गया और राहुल गांधी के गले लग गया जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उसे तुरंत खींचकर वहां से हटाया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

इस बारे में पंजाब के लॉ एंड ऑर्डर विंग के IG GS ढिल्लों ने बताया कि “वीडियो से लगता है कि ये सुरक्षा में चूक है। हमने पुख्ता इंतजाम किए हैं। जिस तरीके से उसने राहुल गांधी को गले लगाया उसकी उम्मीद नहीं थी। जब तक मैं आश्वस्त नहीं होता कि वे बुलाने पर आया था या किसी के साथ आ गया था, तब तक मैं कुछ नहीं कह सकता।”

इससे पहले पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने बताया कि किसी प्रकार की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। उनका एक चाहनेवाला उनसे गले मिलने आया था। उसकी मंशा बुरी नहीं थी।

इस वीडियो में दिख रहा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी चल रहे हैं, इसी बीच हुडी पहने एक शख्स भागता हुआ राहुल गांधी के पास आता है और उनके गले से आकर लग जाता है। वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ कर तुरंत दूर करते हैं और इसके बाद सुरक्षाकर्मी राहुल गांधी के इर्द-गिर्द सुरक्षा का मजबूत घेरा बना लेते हैं ताकि फिर कोई अंजान शख्स उनके पास नहीं आ सके।।

Share