अज्ञात कार ने मारी तीन बीटेक की छात्रा को टक्कर, एक छात्रा कोमा में

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/01/2023): ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, एक कार ने तीन बीटेक की छात्राओं को टक्कर मार दी है। तीनों बीटेक की छात्रा अल्फा—2 बस स्टॉप से पैदल चलकर सेक्टर डेल्टा की तरफ जा रहे थे तभी अचानक एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं एक छात्रा कोमा में है, छात्रा अभी आईसीयू में भर्ती है और उसके सिर और पैर में गंभीर चोट आई है और अभी वह अपनी जीवन और मौत से लड़ रही है। उसके दोस्त उसके इलाज के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहे हैं, वह सोशल मीडिया पर डोनेशन मांग रहे है। छात्राओं को टक्कर मारकर कार चालक मौके से फरार हो गया है। बीटा 2 थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है, और कार में सवार लोगो की तलाश कर रही है।

दिल्ली में रहने वाला छात्र शिवम सिंह ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि 31 दिसंबर को रात करीब 9:00 बजे वह अपने तीन दोस्तों करसोनी डोंग, स्वीटी कुमारी और आंगनवा के साथ थे। सभी लोग अल्फा टू बस स्टॉप से पैदल सेक्टर डेल्टा की तरफ जा रहे थे तभी उनकी तरफ तेजी से आई एक अज्ञात कार ने उन्हें लापरवाही से टक्कर मार दी। इस टक्कर में शिवम सिंह के साथ तीनों छात्रा मित्र बुरी तरह से घायल हो गई । उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उनका इलाज अभी चल रहा है। शिवम सिंह ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की है और मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ कठोर करवाई की मांग कर रहे है ।

दो छात्रा खतरे से बाहर एक कोमा में

करसोनी डोंग और आंगनवा दोनों छात्रा ठीक हैं, लेकिन स्वीटी कुमारी जो मूलतः बिहार की रहने वाली है उसे गंभीर चोटें आई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक स्वीटी कुमारी अभी कोमा में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

छात्रों ने उसके इलाज में मदद के लिए सोशल मीडिया पर फंडरेसिंग की अपील की है, स्वीटी कुमारी को सर और प़ाव में गंभीर रूप से चोटे आई है जिसकी वजह से उनके इलाज में बहुत ज्यादा खर्चा हो रहा है इसी कारण छात्र फंडरेसिंग की अपील कर रहे है।।

Share