महिलाओं ने सेल्फी लेने से मना किया तो युवक ने खुद को पुलिस बताकर किया हंगामा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01/01/2023): ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फर्स्ट एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी में नए साल के दिन हंगामा हो गया। कुछ लोगों ने वहां रहने वाली महिलाओं के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, लेकिन महिलाओं ने आपत्ति जताई, जिस पर वहा हंगामा हो गया। पुलिस को बुलाया गया और उन्होंने तीन लोगों को हिरासत में लिया जो वहां पर महिलाओं के साथ गलत व्यवहार कर रहे थे। घटना की जानकारी बिसरख कोतवाली पुलिस को दी गई थी और तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोसायटी के निवासी अंकुर बताते हैं कि बीती रात सोसायटी के लोग नए साल का उत्सव मना रहे थे। बहुत सारी महिलाएं उपस्थित थीं, और माहौल खुशनुमा था।

उसी समय, 3 लोग उस आयोजन में शामिल हो गए और बहुत ही बुरा और आपत्तिजनक व्यवहार सोसायटी के लोगो से करने लगे।

सोसायटी में रह रहे लोगो ने बताया की न्यू ईयर का कार्यक्रम बहुत ही अच्छी तरह से चल रहा था तभी भरत नाम का एक शख्स न्यू ईयर सेलिब्रेशन में दो दोस्तों के साथ आया और डांस कर रही महिलाओं के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। महिलाओं ने जब इसका विरोध किया और वहा उपस्थित अन्य लोगो ने उनका विरोध किया तो भरत और उसके दोस्तों सोसायटी के निवासियों से बहस करने लगे। इसके बाद उन्होंने महिला व पुरुषों से मारपीट शुरू कर दी, जिसमें एक को चोट लग गई। सोसायटी के लोगो ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने हंगामा करने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया , पुलिस अब इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

आरोपी ने खुद बताया कि वह दिल्ली का निवासी है और हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी लोगों में से एक ने पुलिस अधिकारी की तरह दिखने वाली वर्दी पहनी हुई थी। वहा उपस्थित सभी लोग यह बता रहे है कि आरोपी में से एक व्यक्ति कथित तौर पर दिल्ली शहर में पुलिस में तैनात है, और वह वहा सबको धमका रहे थे और यह कह रहे थे कि वह कुछ भी कर सकता है। इससे पहले दिवाली और होली जैसे अवकाश के दिन हाउसिंग सोसायटी में इस तरह की घटना हो चुकी है। इससे वहा रहने वाले सभी लोग काफी परेशान हैं।।

Share