यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 दिसंबर 2022): घने कोहरे के कारण आए दिन सड़क हादसे की खबरे आ रही है। खास तौर पर सुबह के समय में अधिक सड़क हादसे हो रहे हैं। मंगलवार सुबह दनकौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक एक यात्रियों से भरी हुई बस जो प्रीतमगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रही थी। दनकौर कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण बस ने एक टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी। बस की गति इतनी तेज थी कि बस टक्कर मारने के बाद बाएं तरफ की रैलिंग को तोड़ते हुए नीचे पलट गई। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे।

12-15 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

इस हादसे में 12 से 15 लोगो के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है वहीं कुल मिलाकर 30-35 लोग है जिन्हें हल्की फुल्की चोटे आई है। सभी घायलों को कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उक्त व्यक्ति की पहचान गुड्डू कुमार पिता का नाम रमेश, जो ललितपुर का निवासी था।

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

दनकौर कोतवाली प्रभारी संजय सिंह ने टेन न्यूज नेटवर्क के संवाददाता से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि यह हादसा मंगलवार सुबह की है। घने कोहरे के कारण बस जो प्रीतमगढ़ से दिल्ली जा रही थी टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गई। हादसे में 12 से 15 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, सभी घायलों को इलाज के लिए कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सभी घायलों एवं मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।।

Share