स्वर्गीय श्रीमती तारा तोमर मेमोरियल 15वीं इंटर-स्कूल फुटबॉल चैंपियनशिप

15 दिसंबर 2022 को होली पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा ने स्वर्गीय श्रीमती  तारा तोमर मेमोरियल 15वीं इंटर-स्कूल फुटबॉल चैंपियनशिप की मेजबानी की। यह भव्य आयोजन सह- विद्यालयों के बीच सद्भाव और स्वस्थ खेल के माहौल को विकसित करने के लिए किया गया।
इस अवसर पर माननीय मुख्य अतिथि ठाकुर धीरेंद्र सिंह, (विधायक) और श्री विश्वजीत शर्मा, विशिष्ट अतिथि श्री गजानन माली (टेन न्यूज) और प्रिंसिपल सुश्री अंजू पुरी और निदेशक श्री शम्मी तोमर उपस्थित थे।  टीमों के परिचय के बाद मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों को संबोधित किया और उन्हें खेल की सच्ची भावना में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रेरित किया।  उन्होंने खिलाड़ियों को खेल को करियर के क्षेत्र के रूप में देखने के लिए भी प्रेरित किया।
पहले दिन ऑक्सफोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल, सोमरविले स्कूल, प्रज्ञान स्कूल, कैंब्रिज स्कूल, फादर एग्नल, एस्टर पब्लिक स्कूल, यदु पब्लिक स्कूल, राम-ईश इंटरनेशनल स्कूल, दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड स्कूल , एचएल इंटरनेशनल स्कूल, होली पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा और होली पब्लिक स्कूल आगरा के बीच खेले गए, जहां सोमरविले स्कूल, ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड स्कूल, होली पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा और प्रज्ञान ने राउंड 1 और राउंड 2 मैच जीते और सेमीफाइनल में पहुंचे जो कि 16 दिसंबर को होने निर्धारित हैं।

Share