महिला डॉक्टर से मारपीट मामले में दो महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/12/2022): थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा 7 दिसंबर को जलवायु बिहार में हुए झगड़े में पीड़ित रश्मि शर्मा के साथ मारपीट करने वाली दो महिला आरोपी पूजा व प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 जलवायु विहार सोसायटी में अवैध निर्माण को लेकर उपजा विवाद, सोसाइटी में अवैध निर्माण का विरोध करने पर एक महिला डॉक्टर को पड़ोसियों ने जमकर पीटा। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।मारपीट का विडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि 7 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा जोन के थाना बीटा-2 क्षेत्र अंतर्गत जलवायु विहार सोसायटी में रहने वाली डाॅ रश्मि और पूजा के बीच वेंटीलेशन‌ को बन्द करने और एसी लगाने को लेकर विवाद हुआ। जिसमें पूजा व उसकी साथी द्वारा रश्मि शर्मा के साथ मारपीट की गई। जिसके बाद रश्मि शर्मा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा पुलिस को तहरीर भी दी गई थी, आज शुक्रवार को थाना बीटा-2 पुलिस इस मामले में आरोपी महिला पूजा व प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया है।।

Share