उबर टैक्सी में छूटा ज्वैलरी से भरा बैग, पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01/11/2022): उबर टैक्सी में एनआरआई द्वारा गलती से छूटे बैग को थाना बिसरख पुलिस द्वारा ढूंढकर वापस लौटाया गया, बैग के अंदर एनआरआई की बेटी की शादी के लिये एक करोड की ज्वैलरी रखी थी। एनआरआई ने बिसरख पुलिस का धन्यवाद करते हुए आभार जताया।

पुलिस ने बताया कि बुधवार, 30‌ नवंबर को प्रार्थी निखिलेश कुमार सिन्हा ने थाना बिसरख पर सूचना दी कि हम लोग लदंन में रहते हैं, और अपनी पुत्री की शादी के लिए ग्रेटर नोएडा आये थे और अपने सामान सहित गौर सरोवर पोर्टिको होटल गौर सिटी एक पहुँचे तो, इसी क्रम में एक बैग जिसमें शादी से सम्बन्धित समस्त गहने आदि थे वह उबर टैक्सी गाड़ी संख्या यूपी 14 FT4003 में छूट गया है।

 

इस सूचना के आधार पर थाना बिसरख पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए सम्बन्धित वाहन के रजिस्ट्रेशन नम्बर की जाँच करते हुए पता ट्रेस करने हेतु उबर ऐप के गुरूग्राम कार्यालय पर जाकर वाहन की लाइव लोकेशन प्राप्त की गई जिसके बाद लालकुँआ जनपद गाजियाबाद से वाहन व चालक को ट्रैक किया गया।

आगे पुलिस ने बताया कि चालक ने पुलिस को बताया कि बैग पीछे डिक्की में रखा हुआ था, मुझे जानकारी नही थी। बैग में ताला लगा हुआ था बैग को थाना बिसरख लाकर प्रार्थी व उसके परिजनों के सामने खोला गया तो इनके समस्त गहने जिनकी कीमत लगभग 1 करोड़ रूपये है, बैग में सुरक्षित पाये गये। बैग प्रार्थी निखिलेश कुमार सिन्हा को सुपुर्द किया गया पुलिस द्वारा किये गये इस कार्य को लेकर एनआरआई ने आभार व्यक्त किया है।।

Share