Global Investors Summit को लेकर अधिकारियों एवं उद्यमियों के बीच हुई बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 नवंबर 2022): आगामी 10 से 12 फरवरी तक उतर प्रदेश सरकार द्वारा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का अयोजन किया जारगा। इसी के मद्देनजर जनपद गौतमबुद्ध नगर में उद्यमियों एवं UPSIDA के अधिकारियों के बीच बैठक हुई।

 

उक्त बैठक को लेकर अपनी बात रखते हुए Dy. Commissioner Anil Kumar ने कहा कि बैठक सफल रही। हमने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित किए जानेवाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर उद्यमियों से बातचीत की। उद्यमियों की कुछ समस्या को सुना, साथ ही उन्होंने कहा कि उद्यमी इस आयोजन को लेकर काफी उत्साहित हैं। निवेशकों को आश्वासन देते हैं कि उन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही होगी।

 

साथ ही बैठक को लेकर UPSIDA के RM अनिल कुमार ने कहा हम उद्यमियो के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को जानते हैं। सभी उद्यमी काफी उत्साहित हैं इस बार का लक्ष्य है ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में 10 लाख करोड का निवेश हो। साथ ही उन्होंने सार्थक ऐप और अन्य सुविधाओं को लेकर जानकारी दी।

 

इस बाबत बैठक में मौजूद उद्यमियों ने कहा कि सरकार की सभी योजनाओ से अवगत करवाया गया जो वाकई में सराहनीय है। लेकिन मूल समस्या है जमीन का, जमीन ही होगा तो ये उद्योग कहां लगेंगे।तो सरकार से अनुरोध है कि पहले जमीन की समस्या को सुलझा लिया जाए।

 

वहीं एक उद्यमी मुकेश कक्कड़ ने लॉ एंड ऑर्डर की सराहना करते हुए कहा माहौल और वातावरण काफी अच्छे हैं। लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था पुरी तरह से ठीक है।।

Share