रबूपुरा में महाविद्यालय का लोकार्पण, स्थानीय विधायक ने दी जानकारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10/11/2022): ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि जब से जेवर क्षेत्र में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, मेडिकल डिवाइस पार्क, फिल्म सिटी और टाय पार्क जैसी औद्योगिक योजना लगाई जा रही है, क्षेत्र वासियों के रोजगार के अवसर बढ़ गए हैं।

वहीं प्रदेश सरकार ने जेवर वासियों को औद्योगिक विकास, रोजगार के साथ साथ उच्च स्तरीय शिक्षा देने की भी व्यवस्था कर रही है। जेवर क्षेत्र में रबूपुरा स्थित महाविद्यालय का लोकार्पण गुरूवार, 10 नवंबर को स्थानीय विधायक धीरेन्द्र सिंह द्वारा सम्पन्न हुआ। रबूपुरा में महाविद्यालय की स्थापना होने से क्षेत्र के छात्रों को उच्च स्तर शिक्षा मिले सकेगी।

 

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर रबूपुरा स्थित महाविद्यालय के लोकार्पण की जानकारी देते हुए लिखा कि “नौजवान और बच्चियों के सपने आज हुए पूर्ण। वर्षों से जिस क्षण का कर रहे थे इंतजार, वह हुआ पूरा। @ccsuniversity1
की कुलपति प्रो0 संगीता शुक्ला के साथ किया विधिवत रबूपुरा स्थित महाविद्यालय का लोकार्पण।”

“#Rabupura स्थित इस राजकीय महाविद्यालय को सभी आवश्यक सुविधाओं से लैस किया जाएगा और ऐसे कोर्सेज, इसमें लाए जाएंगे, जो इस क्षेत्र के बच्चों के भविष्य को संवारने का कार्य करेंगे।”

Share