घर में लटका मिला पति-पत्नी का शव, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (10/11/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, ग्रेटर नोएडा वेस्ट सोसायटी के एक फ्लैट में कारोबारी और उसकी पत्नी का शव लटका हुआ मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस मामले पर जांच में जुटी हुई है।

डीसीपी सेंट्रल रामबदन सिंह ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बृहस्पतिवार, 10 नवंबर 2022 को करीब 10:30 बजे पीआरवी कंट्रोल रूम द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत फ्यूजन होम्स सोसायटी निवासी B-301 फ्यूजन होम्स में दीपक कुमार गुप्ता (60 वर्षीय) और उसकी पत्नी मृदुला गुप्ता (59 वर्षीय) ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना मिलते ही संबंधित एसीपी 2 सेन्ट्रल व थाना बिसरख पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची।

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि पति ने पत्नी की हत्या की है और उसके बाद खुदकुशी कर लिया। करोड़ों के कर्ज में डूबा था कारोबारी दीपक।

आगे डीसीपी सेंट्रल रामबदन सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया गया है, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले में सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। और जल्द ही दोनों पति पत्नी के मौत का खुलासा होगा।

Share