बिजली संबंधी कई मुद्दों को लेकर भाकियू ने NPCL के अधिकारियों के साथ की बैठक, 7 दिनों में समाधान का भरोसा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/11/2022): बुधवार 9 नवंबर को भारतीय किसान यूनियन की मीटिंग ग्रेटर नोएडा एनपीसीएल ऑफिस नॉलेज पार्क में हुई।

मीटिंग में पश्चिम उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना ने कहा किसानों की बिजली से संबंधित बहुत सारी समस्याएं है। बिजली रीडिंग के बिल बहुत ज्यादा आ रहे हैं, किसानों के जो पुराने कनेक्शन हैं उनके नाम ट्रांसफर होने चाहिए नाम ट्रांसफर का कोई भी चार्ज ना लिया जाए और साथ ही जिन किसानों पर गलत तरीके से चोरी के मुकदमे लगे हैं तुरंत समाप्त होने चाहिए। जो गांवो में ओवरलोड लगाकर ज्यादा बिल की वसूली के बिल बने हैं उन्हें नॉर्मल से लिया जाए।

मीडिया प्रभारी सुनील प्रधान ने कहा जिन किसानों ने काफी दिनों से बिजली के बिल नहीं भरे हैं, उस पर ब्याज एवं पेनल्टी को माफ किया जाए और जर्जर तार बदले जाएं नलकूपों पर मीटर नहीं लगाये जाए ग्रामीणों के कनेक्शन पर ज्यादा बिल होने पर कनेक्शन नहीं कटेंगे उन लोगों से किस्तों में बिल लिया जाए।

जीएम एनपीसीएल सारनाथ गांगुली ने कहा आपकी समस्या जायज है हमारा उद्देश्य है हम पूरे गौतमबुद्ध नगर में अच्छी बिजली की सप्लाई दें और हर संभव सब लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद कर सके। जो समस्याएं आप सभी ने बताई है हम उन समस्याओं के समाधान का पूरा प्रयास करेंगे। उसके लिए उन्होंने 7 दिन का समय मांगा।

प्रदेश प्रवक्ता राजीव मलिक ने कहा 7 दिन का समय हम आपको देते हैं 7 दिन बाद फिर एक मीटिंग होगी इसमें जितनी समस्याएं हमने बताया सभी का हमें समाधान चाहिए।

इस मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजे प्रधान महानगर, अध्यक्ष परविंदर अवाना, अमित डेढा, सचिन अजीत तुगलपुर, अजय पाल नंबरदार, संदीप खटाना, ब्रह्म सोनू कसाना और एलपीसी से सुबोध त्यागी, अजय भान शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Share