भीषण सड़क हादसे में दादी-पोते की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07/11/2022): ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। जेवर टप्पल मार्ग पर एक निजी अस्पताल के समीप रविवार, 6 नवंबर को एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी दी। बाइक पर तीन लोग सवार थे। जिसमें एक दादी, दूसरा पोता और तीसरा बेटा था।

ट्रक द्वारा बाइक में जोरदार टक्कर मारने से हादसे में दादी और पोते की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका ईलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर रोड पर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। एक परिवार में दो लोगों की मौत और तीसरे के गंभीर रूप से घायल होने से परिवार में दुःखों का पहाड़ टूट गया है।

पुलिस के अनुसार कल रविवार 6 नवंबर को जेवर टप्पल जाफराबाद निवासी पवन शर्मा अपनी मां और 8 वर्षीय बेटे साथ बाइक से जेवर के एक निजी अस्पताल में दवाई दिलाने जा ले जा रहा था, उसी दौरान एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और टक्कर में तीनों लोग दूर जाकर गिरे। जिसमें दादी और पोते की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चालक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

आगे पुलिस ने बताया कि दोनों शवों की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है जिसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रही है।।

Share