DWPS में नवरात्रि के अवसर पर मनाया गया “डांडिया नाइट” का कार्यक्रम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/10/2022): दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, नॉलेज पार्क 3, ग्रेटर नोएडा में 1 अक्टूबर 2022 को प्रधानाचार्या हीमा शर्मा के नेतृत्व में विद्यालय परिसर में नवरात्रि के शुभ अवसर पर ‘डांडिया नाइट’ कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया गया।

 

कार्यक्रम का आरंभ दीप प्रज्वलन तथा गणेश वंदना के साथ हुआ। ” डांडिया बनाम गरबा’ की इस सांस्कृतिक शाम ने सभी को असीम आनंद प्रदान किया। अपने व्यस्त दैनिक कार्यक्रम के पश्चात आनंद के कुछ क्षण निकाल लोगों ने इस संध्या का आनंद लिया।

बच्चों ने अपने माता -पिता के साथ पारंपरिक परिधान में कार्यक्रम में भाग लिया। गरबा और डांडिया नृत्य की धूम से सारा वातावरण संगीत के साथ बच्चों की किलकारियों से गुंजायमान हो गया।

 

कार्यक्रम में पूर्व घोषित -सर्वश्रेष्ठ पोशाक पुरस्कार, महिला व पुरुष, सर्वश्रेष्ठ नर्तक/ नर्तकी , पुरस्कार आदि प्रदान किए गए। डीडब्ल्यूपीएस परिवार के इस सफल व रोचक आयोजन ने लोगों को तनाव मुक्त कर असीम आनंद के क्षण प्रदान किए। सभी ने कार्यक्रम की भूरि -भूरि प्रशंसा की।

विद्यालय की निर्देशिका कंचन कुमारी ने कहा कि अभिभावकों के इस इस प्रकार उत्साह पूर्वक कार्यक्रम में भाग लेने से वह बहुत प्रसन्न है। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करती रहेंगी।

इस दौरान स्कूल के टिचर्स वह स्टाफ के साथ साथ बच्चें व उनके अभिभावक भी उपस्थित रहे।

Share