जाम एवं अतिक्रमण से त्रस्त है ग्रेटर नोएडा शहर, लोगों ने प्राधिकरण से की कारवाई की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/11/2022): ग्रेटर नोएडा शहर में जगह- जगह सड़कों पर और सेक्टरों की मार्केटों में अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते ग्रेटर नोएडा निवासियों को काफी समस्याओं का समाना करना पड़ता है। क्षेत्र वासी अतिक्रमण की समस्या से लगातार जूझ रहे हैं, इसलिए ग्रेटर नोएडा के निवासी हरेंद्र भाटी ने सभी क्षेत्रों की ओर से इस समस्या से निजात दिलाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु महेश्वरी और एसीईओ प्रेरणा शर्मा को पत्र लिखा है।

हरेंद्र भाटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु महेश्वरी व एसीईओ प्रेरणा शर्मा ग्रेटर नोएडा शहर में बढ़ते अतिक्रमण के संबंध में लिखा कि “ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण एवं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अतिक्रमण दस्ते के संबंधित अधिकारियों से निवेदन है कि ग्रेटर नोएडा की सभी सड़कों पर ओर सेक्टरो में व शहर की मार्केटों में बहुत ज़्यादा अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है अगर इस पर रोक नहीं लगायी गई तो शहर बहुत गंदा दिखने लगेगा।

दो दिन पहले ग्रेटर नोएडा में मुख्यमंत्री का आगमन हुआ तो ग्रेटर नोएडा शहर की सड़कों पर कही पर भी ठेलियाँ वाले नज़र नहीं आए शहर की सड़कें बहुत साफ़ सुतरी नज़र आ रही थी, आज फिर ग्रेटर नोएडा शहर के हर गोल चक्करों पर अतिक्रमण नज़र आ रहा है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सम्बंधित अधिकारियों या कर्मचारियों की अनदेखी के कारण ग्रेटर नोएडा शहर में कोई भी कहीं पर भी अतिक्रमण कर लेता है। ग्रेटर नोएडा शहर के कुछ बाज़ारों में अतिक्रमण करने वालों ने सड़क पर ही अतिक्रमण कर लिया है, वाहनों को निकले में बहुत ज़्यादा दिक़्क़त होती है, ट्रेफ़िक जाम की स्थिति बनी रहती है। आम जनता परेशान रहती है, अतः आपसे निवेदन है कि इस पर तत्काल करवाई की जाए जिससे शहर की दशा खरब ना हो।

Share