पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला छात्र की मौत का राज

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18/10/2022): 15 अक्टूबर को गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्र यशस्वी राज (21) का शव यूनिवर्सिटी के पास के नाले में मिला। पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कारवाई शुरू कर दी।

बता दें कि रविवार, 16 अक्टूबर को यशस्वी राज का पोस्टमार्टम वीडियोग्राफी के साथ हुआ, जिसमें पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सामने आया कि नाले के पानी में डूबने व दम घुटने के कारण मौत होने की पुष्टि हुई है।

वहीं इस मामले में पुलिस यशस्वी राज के 6 दोस्तों से पुछताछ कर रही है, हालांकि कोई भी दोस्त इस मामले में दोषी नहीं पाया गया है। और पुलिस हर एंगल से मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

पुलिस के अनुसार दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत यशस्वी राज उम्र 22 वर्ष जो मूलरूप से बिहार की निवासी था। वह ग्रेटर नोएडा की नामी गलगोटिया यूनिवर्सिटी में बीएससी एग्रीकल्चर का द्वितीय वर्ष का छात्र था, और 12 अक्टूबर से गुमशुदा था। जिसकी गुमशुदगी के बारे में 13 अक्टूबर को उसकी मां के द्वारा थाना दनकौर में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी थी और शनिवार, 15 अक्टूबर को यशस्वी राज का शव गलगोटिया यूनिवर्सिटी से लगभग 800 मीटर दूर नाले में मिला था।।

Share