IIA ग्रेटर नोएडा ने UPSIDA के CEO मयूर माहेश्वरी से की मुलाकात, क्षेत्र की कई समस्याओं पर हुयी चर्चा

आज दोपहर 11. 30 बजे आईआईए ग्रेटर नोएडा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने UPSIDA के प्रमुख अधिकारी, निर्देशक, मयूर माहेश्वरी से एक्सपोमार्ट ग्रेटर नोएडा में मुलाकात की, इस गोष्ठी में क्षेत्र के अन्य उद्यमी एसोसिएशन के वरिष्ठ जनो ने भी प्रतिभाग किया । मीटिंग में UPSIDA के आर एम ऐ.के. शर्मा, एक्सपोमार्ट से राकेश कुमार, डीआईसी से उपयुक्त अनिल कुमार उपस्थित थे |

आईआईए ग्रेटर नोएडा से चैप्टर चेयरमैन जितेंद्र सिंह राणा, कोषाध्यक्ष राकेश बंसल, वाइस चेयरमैन सरबजीत सिंह व विशारद गौतम ने प्रतिभाग किया ‌। सर्वप्रथम राणा ने अंग वस्त्र एंव आईआईए का मोमेंटो भेट कर मयूर माहेश्वरी का स्वागत किया और अपना कीमती समय उद्योग बंधुओं के लिए दिया, इसका धन्यवाद किया।

विशारद ने क्षेत्र की कई समस्याओं की ओर मयूर माहेश्वरी का ध्यान आकर्षित किया । राणा ने उद्योग में लीज और जुर्माना सेटलमेंट स्कीम जो की 2021 दिसंबर तक चल रही थी उसके बारे में मयूर को विस्तार से बताया और जो पत्र पूर्व मे उनको दिया था उसकी एक प्रति उनके द्वारा पारित आदेश की प्रीति के साथ, स्कीम का समय बढ़ने हेतु अनुरोध किया ।

सभी ने मिलकर UPSIDA के द्वारा कराए गए कार्यों जैसे हैवलीनेक की सफाई, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट की प्रसंशा की, साथ ही सड़को के खस्ताहाल के बारे में अवगत कराया, माहेश्वरी ने अस्वास्त किया की जल्द ही ये सभी समस्याएं खत्म होंगी , ।

Share