भारी बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा में हुआ बड़ा हादसा, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/10/2022): पिछले 3-4 दिनों से जिले में लगातार बारिश हो रही है, जिस कारण से नोएडा और ग्रेटर नोएडा में जगह जगह जलभराव की स्थिति बन गई है। जलजमाव के कारण सड़कें जमीन में धंस रही है, जो किसी बड़ी दुर्घटना का संकेत है।

बता दें कि भारी बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हादसा होने की खबर है, भारी बारिश के चलते सड़क जमीन में धंस गई।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी रश्मि पाण्डेय ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण ग्रेनो वेस्ट सेक्टर-1 में यथार्थ अस्पताल के पास निर्माणाधीन परियोजना एक्सप्रेस के पास गहरी खुदाई के कारण सड़क जमीन में धंस गई और इसके कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

आगे उन्होंने कहा कि यह घटना साबित करती है कि बिल्डर द्वारा घटिया किस्म की सामग्री का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर उनको भोली भाली जनता के बीच छोड़ दिया जाता है। जिसकी वजह से इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा में कई स्थानों पर निर्माणाधीन बिल्डिंग की जमीन धंस चुकी है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंची। प्राधिकरण की टीम सड़क के मरम्मतीकरण कार्य शुरू कर दिया है। साथ ही इस मामले में लापरवाही बरतने वाले बिल्डर पर मोटा जुर्माना भी लगाया गया है।।

Share