ईएमसीटी की ज्ञान शाला में सर्वशिक्षा अभियान को तहत बच्चों को दी गई स्कूल बैग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11/07/2022): गर्मी की छुट्टियों के बाद एक बार फिर से स्कूलों में पढाई शुरू हो गई है। और इसी के तहत आज ईएमसीटी की ज्ञानशाला में सभी बच्चों को ईएमसीटी टीम द्वारा स्कूल बैग वितरित किया गया। स्कूल बैग पाकर सभी बच्चे बहुत ही खुश हुए और हर दिन स्कूल आकर पढ़ने और आगे बढ़ने की ख़ुशी ज़ाहिर की।

ईएमसीटी की उपाध्यक्ष अनामिका की सुपुत्री वेदिका का जन्मदिन भी ज्ञानशाला के बच्चों के साथ ही मनाया गया और सभी बच्चों को केक के साथ जूस , चिप्स और पल्म केक भी वितरित किया गया।

ईएमसीटी की संस्थापक रश्मि पाण्डेय ने बताया कि हमारा हमेशा से एक ही प्रयास रहा है, कि अगर हम अपनी मेहनत और थोड़ा समय देकर इन बच्चों का भविष्य सुधार पाए तो इससे सिर्फ इन बच्चों का ही नही परंतु इनके आगे आने वाली पीढ़ियों का भी भविष्य सुधर जायेगा।

ईएमसीटी की उपाध्यक्ष अनामिका सारस्वत ने बताया कि पढ़ाई के साथ साथ ऐसे छोटे छोटे कार्यक्रम आयोजित कर के इन बच्चों को भी ये एहसास दिलाना चाहते है कि इन्हे भी सपने देखने और उन सपनों को पूरा करने अधिकार है। और हमारी टीम छोटी छोटी जरूरतों को पूरा करने का प्रयत्न करती है।

बच्चों को बैग वितरण के दौरान ईएमसीटी की टीम से रश्मि पाण्डेय, राहुल सारस्वत, अनामिका, सिम्मी कौर, अमित, बेबी ध्रुवी, वेदांत, आराध्या, रव्या, त्रिका तथा विशेष योगदान मधुर, त्रिका, हिमश्वेता रहे मौजूद।।

Share