आग की घटना से नाराज लोगों ने बिल्डर के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (11/07/2022)

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एलीगेंट विले सोसाइटी में बार-बार बिजली के तारों में आग लगने की घटना से परेशान होकर सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

धरना प्रदर्शन के दौरान सोसायटी के लोगों ने बताया कि शिकायत करने के बाद भी बिजली के शॉकिट को ठीक तरह से संयोजित नहीं किया जा रहा है। और पूर्व में कई बार शॉक व बिजली के पैनल बॉक्स में आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं। जिससे निवासियों में हमेशा अनहोनी होने की आशंका बनी रहती है।

निवासियों ने बताया कि परियोजना निर्माणाधीन है, महज़ इक्का-दुक्का टावर मे ही करीब डेढ़ सौ परिवार रह रहे हैं। सोसाइटी में पूरी तरह से घनी आबादी हो जाएगी तो क्या हाल होगा।

आरोप है कि सोसाइटी के डी टावर स्थित शॉकिट में दो बार आग लग चुकी है। शनिवार रात्रि सोसाइटी के डी टावर में लोड अधिक होने के कारण बिजली के तार जल गए। जिससे बिजली आपूर्ति बाधित होने से निवासियों को भीषण गर्मी में काफी समस्याओं और परेशानियों का सामना करना पड़ा।

निवासियों ने बताया कि पूर्व में मामले की शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, पुलिस व प्रशासन के अधिकारी से की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जिससे लोगों में काफी आक्रोश है।।

Share