लागातार बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा में मचा है त्राहिमाम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25/09/2022): 3 दिनों की लगातार बारिश ने ग्रेटर नोएडा शहर के निवासियों की दिक्कत बढ़ा दी है। शहर में जगह जगह जलभराव की समस्या उत्पन्न कर दी है, साथ ही जगह जगह स्ट्रीट लाइट खराब होने से समस्या और बढ़ रही है।

RWA P3 अध्यक्ष आदित्य भाटी एडवोकेट ने टेन न्यूज नेटवर्क को बताया कि 3 दिन की बारिश में हमारे सेक्टर पी 3 के बी ब्लॉक 27 नंबर मकान संख्या के सामने मैंन लाइन धस गई, जिसके ऊपर स्ट्रीट लाइट के खंबे, NPCL के पैनल बॉक्स और सभी के रैंप इत्यादि प्रभावित है कभी भी किसी का दरवाजा धसने का नौबत है।

आगे उन्होंने बताया कि 24 सितंबर को सुबह हमने प्राधिकरण को इसकी सूचना दे दी थी क्योंकि यहां अगर बारिश पड़ गई तो पानी भरने से कई घरों और गुजरने वाले लोगो को किसी को भी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। परंतु इस बड़ी घंबीर समस्या होने के बावजूद भी अभी तक कोई सुधार कार्य अम्ल में नही लाया गया।इससे ये क्यों न मान लिया जाए की जब बड़ी दुर्घटना होती है लोगो की जान तक उसमे चली जाती है तो प्राधिकरण के अफसरों को जिम्मेदारी उसमे क्यों न मानी जाए और क्यों इनके खिलाफ मुकदमा कायम न किया जाए ??

इसलिए पब्लिक को सेफ्टी के और समय पर मेंटेनस के लिए प्राधिकरण द्वारा अनेकों चार्ज लिए जाए है परंतु बदले में मिलता कुछ नही है। इसलिए साहब से अनुरोध है की हमारी इस गंभीर समस्या का तत्काल समाधान करके नियमित सुधार कार्य करने के लिए आदेश पारित करने की कृपा करें।

Share