ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 37 में बुलाई गई आम सभा, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25/09/2022): आज रविवार, 25 सितंबर को सेक्टर 37(RHO-ll) की आर०डब्ल्यू०ए के स्थाई सदस्यों के द्वारा आम सभा बुलाई गई जिसमें वर्तमान आर०डब्लू०ए, कार्यकारिणी के निरंतर मनमानी गलत गतिविधियों तथा आर्थिक अनियमितताओं के कारण मौखिक रूप से चर्चा हेतु आम सभा की बैठक बुलाई गई। जिसमें काफी सदस्य उपस्थित रहे तथा आम सभा के सदस्यों द्वारा निम्न मुख्य बिंदुओं पर गंभीर चर्चा की गई।

मौखिक रूप से चर्चा करते हुए आम सभा की बैठक में वर्तमान कार्यकारिणी के द्वारा की जा रही वित्तीय अनियमितता व आय व्यय के संबंध में,‌ वर्तमान कार्यकारिणी द्वारा काफी लंबे समय से कोई आम सभा की बैठक नहीं बुलाई गई है, सेक्टर में वेंडरों से अवैध वसूली की जा रही है, जिससे आम सेक्टर वासी बहुत परेशान है।

सेक्टर में अवैध स्क्रैप कारोबारियों से वसूली की जा रही है। जिससे सेक्टर में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है, और सेक्टर में प्राधिकरण द्वारा किए जा रहे विकास कार्य को, जो ठेकेदार द्वारा किए जा रहे हैं उन से अवैध वसूली की जा रही है जिससे सेक्टर के विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं आदि मुद्दों पर चर्चा की गई।

पूर्व आर०डब्ल्यू०ए अध्यक्ष सेक्टर 37 ग्रेटर नोएडा जय सिंह भाटी ने अनुसार सेक्टर की अगली आम सभा अगले सप्ताह दिन रविवार दिनांक 02/10/2022 को सुनिश्चित की गई है जिसमें महत्वपूर्ण बिंदुओं पर अंतिम बार B1 पार्क में चर्चा होगी।

Share