हर घर तिरंगा” अभियान के तहत कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में विभिन्न कार्यक्रमों का किया गया आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/08/2022): “आजादी का अमृत महोत्सव” हर्षाेल्लास के साथ देश भर में मनाया जा रहा है तथा इस अमृत महोत्सव के अंतर्गत “हर घर तिरंगा” अभियान के तहत 11 अगस्त से 17 अगस्त तक कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी क्रम में पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर द्वारा कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर वासियों का आह्वाहन करते हुये आज दोपहर 12:00 बजे पीए सिस्टम के माध्यम से उद्बोधन किया जिसमें उनके द्वारा “आजादी के अमृत महोत्सव” कार्यक्रम के अंतर्गत चल रहे “हर घर तिरंगा” अभियान के तहत सभी नागरिकों को इस अमृत महोत्सव में बढ़चढकर भाग लेने के लिये प्रेरित किया।

सभी नागरिकों का प्रत्येक चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में पुलिस का सहयोग करने के लिये आभार व्यक्त किया तथा उद्भोदन करते हुये कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जिन कठिन हालातों में पुलिस ने अपने कर्त्वयों का निर्वहन किया वह अत्यंत सराहनीय है। कोई भी त्यौहार रहे हो या अन्य महत्वपूर्ण अवसर हो कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस ने हर चुनौती का बहुत ही बहादुरी से सामना किया है। और यह आपके (नागरिकों) बिना सहयोग के सम्भव नही था।

आगे उन्होंने कहा कि आशा करता हूं कि भविष्य में भी आप सभी का इसी प्रकार भरपूर सहयोग मिलता रहेगा और कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस आपके सहयोग से जनता की सुरक्षा में अपना योगदान देने के लिए सुरक्षा के प्रति लगातार प्रयत्नशील रहेगी।

इस दौरान को सभी थानाक्षेत्र में संचालित पीआरवी, थाना जीप, माइक मोबाइल आदि वाहनों व डीसीपी/एडीसीपी/एसीपी व थाना कार्यालयों, पुलिस चौकियों व मुख्य स्थानों पर पीए सिस्टम के माध्यम से नागरिकों ने सुना।

Share