नई ऊर्जा एवं संकल्पों के साथ संपन्न हुआ DWPS Greater Noida का दीक्षांत समारोह

ग्रेटर नोएडा (10 अगस्त 2022): बुधवार को ग्रेटर नोएडा में स्थित दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में कदम-कदम बढ़ाए जा के तर्ज पर दीक्षांत समारोह संपन्न हुआ।

आपको बता दें कि दीक्षांत समारोह किसी भी विद्यालय के लिए काफी अहम दिन होता है, जब वह अपने छात्रों को विद्यालयी स्तर के जिम्मेदारियों के निर्वहन का पाठ पढ़ाता है। इस बाबत विद्यालय में नए सत्र के लिए छात्र परिषद का गठन किया गया। और सभी नवचयनित छात्र परिषदों को उनके जिम्मेदारियों से अवगत कराया गया। इसी क्रम में अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी 12वीं की छात्रा निष्ठा गर्ग को सौंपी गई, वहीं बालिका समूह की मुखिया के रूप में 12वीं की छात्रा यशी तायल और बालक समूह के मुखिया के तौर पर 12वीं के ही अनंत राजकृष्ण्न का चयन किया गया। साथ ही 12वीं कक्षा के विभिन्न हाउस प्रमुखों की भी नियुक्ति की गई। अभिषेक यादव को ब्रह्मपुत्र हाउस, आदित्य गर्ग को यमुना हाउस, भव्या भारद्वाज को कावेरी हाउस और दिव्या झा को नर्मदा हाउस के प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर सभी नवचयनित परिषद के सदस्यों को उनके कर्तव्यों का ईमानदारी पूर्वक वहन करने का वचन दिलाते हुए प्रधानाचार्या रायना कृष्णात्रेय एवं विद्यालय की प्रबंधक कंचन ने सभी छात्रों को शुभाशीष प्रदान किया।

Share