DPS ग्रेटर नोएडा ने कक्षा तीसरी, चौथी के छात्रों को उत्कृष्ट शैक्षणिक प्रदर्शन के लिए किया सम्मानित

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/07/2022): ‘स्कॉलर डे’ जैसे आयोजन विद्यार्थियों की प्रतिभा को पहचान दिला कर उनका उत्साहित करते हैं। इस अवसर पर DPS ग्रेटर नोएडा में एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे गीत-संगीत, नृत्य नाटिका ने दर्शकों का मन मोह लिया। समारोह का मुख्य आकर्षण ‘अनेकलव्य : गाथा अनंत आशाओं की’ की मंचीय प्रस्तुति रही।

सम्मान–समारोह में कक्षा तीसरी एवं चौथी के 610 छात्रों को उनके उत्कृष्ट शैक्षणिक प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि अनूप कुमार श्रीवास्तव आई ए एस एवं कर्नल वि एन थापर ने छात्रों को सम्भोदित करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर अतिथियों का स्वागत करते हुए प्रधानाचार्या श्रीमती संध्या अवस्थी ने अभिभावकों का भी अभिनन्दन किया और बच्चों को शुभकामनाए दी ।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि अनूप कुमार श्रीवास्तव आई ए एस ने सम्मातनि विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा की बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षा ही नहीं, आस-पास का परिवेश भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। विशेष अतिथि कर्नल वि एन थापर ने भी विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा की आदर्श नागरिक बनने के लिए बच्चों में मूल्यों का सजृन करना होगा।

समारोह के अंत में सीनियर मिस्ट्रेस माधुरी गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Share