इको विलेज-2 सोसायटी के लिफ्ट में मिला किंग कोबरा सांप, लोगों की अटकी सांसें

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/07/2022): जैसे कि सावन यानि बरसात का मौसम चल रहा है, इस मौसम में जीव-जन्तु और सांप का सड़कों का निकलना आम बात हो जाती है। लेकिन जब कोई जीव जन्तु बहुमंजिला सोसायटी की लिफ्ट में मिलें तो लोगों में दहशत फैल जाती है।

ऐसा ही कुछ मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज-2 सोसायटी में हुआ। जहां लिफ्ट के अंदर किंग कोबरा मिलने का मामला सामने आया है। वहीं सोसायटी मेंटेनेंस की टीम के कड़ी मशक्कत के बाद करने के बाद कोबरा को पकड़कर जंगल में छोड़ा गया। लेकिन फिर भी सोसायटी के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है, और आलम यह है कि वह लोग सोसायटी की लिफ्ट का इस्तेमाल करने से भी खौफजदा हो रहे हैं।

बता दें कुछ लोग लिफ्ट में घुसने ही वाले थे तभी उन्हें लिफ्ट के गेट पर एक कोबरा सांप दिखा और लिफ्ट के अंदर करीब 1.5 मीटर लंबा कोबरा देखते ही लोगों की सांसें अटक गई। और सोसायटी के लाेग दहशत में आ गए। फिर लोगों ने इस घटना को मोबाइल कैमरे में भी कैद किया और वहीं लोगों को देखकर सांप भी घबराया हुआ था और छिपने के लिए इधर उधर जगह की तलाश कर रहने लगा।

सोसायटी के लोगों ने लिफ्ट में सांप होने की सूचना सोसायटी के मेंटेनेंस विभाग को दी और सूचना मिलते ही मेंटेनेंस की टीम मौके पर पहुंची। और फिर सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ आई। गनीमत यह रही कि कोबरा सांप ने किसी भी सोसायटी के निवासी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। और लिफ्ट के अंदर सांप की घटना से सोसायटी लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। और आलम यह है कि वह लोग सोसायटी की लिफ्ट का इस्तेमाल करने से भी खौफजदा हो रहे हैं।

Share