एकतरफा प्यार के चलते दोस्त बना दुश्मन, सचिन को उतारा मौत के घाट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/07/2022): ईकोटेक-1 कोतवाली क्षेत्र में बीते दिनों 22 वर्षीय युवक सचिन का शव मिला था। वह दिल्ली से पत्नी के साथ नौकरी की तलाश में ग्रेटर नोएडा आया था। सचिन की हत्या उसके दोस्तों ने अपने साथियों संग मिलकर की थी। सचिन की पत्नी से आरोपी एकतरफा प्यार करता था।

सचिन को रास्ते से हटाने के लिए उसकी की हत्या कर दी। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल ईट, मृतक युवक का आधार कार्ड व घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल आदि बरामद किए हैं। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया वहां से उसे जेल भेज दिया जाएगा। आरोपियों की पहचान दनकौर के रहने वाले गौतम, दीपक और प्रशांत के रूप में हुई है।

ग्रेटर नोएडा एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि आटाई-दादूपुर मार्ग पर 20 जुलाई को दिल्ली के रहने वाले सचिन का शव मिला था। पुलिस की छानबीन में पता चला कि सचिन के दोस्त गौतम और फिरोज जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए घर से बुलाकर सचिन को ले गए थे। उसके बाद से सचिन लापता था। गौतम सचिन की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। और फिरोज भी सचिन की पत्नी से प्यार करने लगा था। दोनों ने मिलकर सचिन की हत्या की योजना तैयार की। जन्मदिन पार्टी में शामिल होने की बात कहकर सचिन को आरोपी अपने साथ ले गया और उसकी हत्या कर दी।

हत्या करने से पहले सचिन को आरोपी दनकौर के हतेवा स्थित पार्क में ले गया था। और वहां शराब पार्टी करने के बाद उसको मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के लिए ईंट का इस्तेमाल किया गया था। आरोपी गौतम व फिरोज ने हत्या करने में अपने दो अन्य दोस्त दीपक व प्रशांत को भी शामिल किया था।

पुलिस ने दनकौर के रहने वाले गौतम, दीपक व प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फिरोज अभी तक फरार है। उसकी तलाश जारी है जल्द से जल्द उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Share