घरेलू हिंसा के कारण हुई महिला की मौत, पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर की जा रही है कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27/07/2022): पति की प्रताड़ना से पीड़ित पत्नी पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती होकर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थी। वहीं बुधवार सुबह अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पति, सास और भाभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि दादरी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी इकलौती बेटे की शादी 2003 में औरंगाबाद निवासी पुनीत सिंघल से की थी। महिला की एक बेटी और दो बेटा है। महिला के पिता का आरोप है कि शादी के 12 साल तक सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी दौरान महिला के पति का भाई की पत्नी यानी भाभी से अवैध संबंध हो गए। जिसके बाद है अपनी पत्नी से मारपीट करने लगा और तीन बच्चों को डरा कर कब्जे में ले लिया। पिछले 2 साल से पीड़िता को पीलिया की बीमारी बताकर पड़ोस के एक मकान में कैद कर रखा था। महिला की गंभीर हालत के चलते पिता ने 10 दिन पहले मायके लाकर महिला को दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। वहीं 10 दिनों के बाद बुधवार को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दादरी कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि शिकायत पर पति, प्रेमिका भाभी और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Share