‘पहले पात्रों तक सरकारी लाभ का केवल 10 फीसदी ही पहुंच पाता था, 90 फीसदी तो अधिकारी चाट जाते थे’: भाजपा एमएलसी नरेन्द्र भाटी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26/07/2022): भाजपा एमएलसी नरेंद्र भाटी के पहली बार खुर्जा के चोला स्थित महाकाल फॉर्म हाउस पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने रोड शो के दौरान नरेंद्र भाटी का स्वागत चांदी का मुकुट और फूल-माला पहनाकर किया। साथ ही कई जगहों पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी उनका स्वागत किया।

इस दौरान भाजपा एमएलसी नरेंद्र भाटी ने केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा कराए जा रहे कार्यों के बारे में लोगों को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश में तेजी से विकास की राह पर अग्रसर है। प्रदेश की सरकार ने किसानों, मजदूरों और व्यापारियों की समस्या को न सिर्फ समझा, बल्कि उन्हें गंभीरता से लेते हुए समस्या का स्थाई समाधान भी निकाला गया है। अब डबल इंजन की सरकार में गरीब और पात्रों तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है।

वही एमएलसी नरेंद्र भाटी ने पहले की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले पात्रों तक सरकार का सिर्फ 10 फीसदी ही लाभ पहुंचता था क्योंकि 90 फिसदी तो अधिकारी ही चाट जाते थे।

Share