नीदरलैंड में आयोजित व‌र्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में ग्रेटर नोएडा के बबीता नागर गोल्ड मेडल जीतकर रचा इतिहास, पढ़ें पूरी खबर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24/07/2022): नीदरलैंड में आयोजित व‌र्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में ग्रेटर नोएडा की निवासी पहलवान दिल्ली पुलिस में ASI बबीता नागर ने 68 कि.ग्रा भार कैटेगरी में वर्ल्ड पुलिस गेम्स रेसलिंग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

देश का प्रतिनिधित्व करते हुए बबीता नागर ने स्वर्ण पदक जीत कर जिले के साथ पूरे देश का नाम रोशन किया है। उनके स्वर्ण पदक जीतने की खुशी में गौतमबुद्ध नगर के सांसद और विधायकों से लेकर सभी लोग बबीता को बधाई दे रहे हैं।

गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने बबीता नागर को बधाई देते हुए कहा कि बेटी बबीता नागर को मात्र 24 सेकंड वर्ल्ड पुलिस गेम्स रेसलिंग में गोल्ड मेडल जीतने पर हार्दिक बधाई और भारत को हमेशा अपनी बेटियो पर नाज है।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने बबीता नागर को बधाई देते हुए कहा कि नीदरलैंड में आयोजित वर्ल्ड पुलिस गेम्स में हमारे जनपद की बेटी ,दिल्ली पुलिस में ASI बबीता नागर ने मात्र 24 सेकंड में कुश्ती जीतकर देश को गोल्ड मेडल दिलाकर जो मिशाल कायम की है। वह ,प्रेरणा मेरी अन्य बहनों के लिए।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने बबीता नागर को बधाई देते हुए कहा कि दादरी विधानसभा ग्राम सादुल्लापुर की बेटी दिल्ली पुलिस में ASI बबीता नागर ने वर्ल्ड पुलिस गेम्स 2022 के क्वार्टर फाइनल में कोरिया की पहलवान व फाइनल में जर्मनी की पहलवान को 24 सेकंड में ही धूल चटा कर वर्ल्ड पुलिस गेम्स रेसलिंग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

Share