ग्रेटर नोएडा में अपहरण हुए व्यापारी के बेटे का शव बुलंदशहर से बरामद, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 मई 2024): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां 5 दिन पहले अपरहण हुए व्यापारी के बेटे का शव बुलंदशहर में मिला है। शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं इस प्रकरण में पुलिस का कहना है लड़के के केस में पुलिस को सबूत मिले हैं और जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था गौतमबुद्ध नगर शिवहरी मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस में एक लड़के के घर वालों में उसके गुम होने के संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया, जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए बीटा-2 पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की चेकिंग पर सर्विलांस टीम को लगाई गई। पुलिस की दो टीमें लड़के को तलाश करने में लगी। सीसीटीवी फुटेज में तथ्य निकलकर आया कि एक लड़की के साथ गाड़ी में बैठकर वह लड़का गया था। जिन लोगों पर शक जाहिर किया गया उन सभी लोगों से बुलाकर पूछताछ की गई। साथ ही जो अन्य पहलू अभी तक मिले हैं उनका परीक्षण भी किया जा रहा है। आज रविवार, 5 मई को उसे लड़के का शव बुलंदशहर के नहर के किनारे बरामद हुआ है। पुलिस के द्वारा इस मामले पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण तथ्य अभी बाहर निकाल कर सामने आ रहे हैं और सबूतों के आधार पर शीघ्र ही इस घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

बता दें कि 1 मई की दोपहर ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर इलाके में एक रेस्टोरेंट मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने थाना बीटा-2 पुलिस को लड़के के गुम होने की खबर दी। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू और जिसमें युवक एक लड़की के साथ गाड़ी में बैठकर जाता नजर आया। थाना बीटा 2 पुलिस ने इस मामले के सफल अनावरण के टीमों का गठन किया लेकिन पुलिस के साथ नाकामयाबी लगी और आज लड़के का शव बुलंदशहर से मिला है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share