अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक कांवरिया की हुई मौत, मौके पर पहुंची पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21/07/2022): दादरी थाना क्षेत्र के एनएच-91 पर मंगलवार की रात एक अज्ञात वाहन ने एक 75 वर्षीय कांवरिया को कुचल डाला। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान बृज लाल के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बृज लाल के रूप में हुई है, और वह राजस्थान के करौली जिले का मूल निवासी था। वह वॉशरूम जाने के लिए सड़क पार कर रहा था तभी हादसा हुआ।

पुलिस के मुताबिक रात करीब 8.15 बजे दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद एक टीम ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से ठीक पहले NH-91 पर नई बिल रोड पर पहुंच गई। और वहां पहुंचकर लाल को एक पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया।
और रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आगे पुलिस ने बताया कि “पूछताछ के दौरान, यह पाया गया कि भक्त गंगा नदी से पानी लाकर हरिद्वार से लौटा था। मंगलवार की रात, वह शौचालय का उपयोग करने के लिए सड़क पार कर रहा था। जब उसे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जिसके बाद बुधवार को मृतक के परिवार को शव सौंप दिया गया। साथ ही पुलिस को अभी तक मृतक के परिवार की ओर से घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। पर फिर भी पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी से फुटेज की जांच कर रहे हैं।

Share