माता गुर्जरी पन्नाधाय ट्रस्ट की टीम के द्वारा स्वास्थ्य शिविर का निशुल्क आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/07/2022): माता गुर्जरी पन्नाधाय ट्रस्ट की टीम के द्वारा दादूपुर गांव में नाक, कान और गले के रोगों से संबंधित लोगों के लिए कैंप लगाया। टीम की रेखा गुर्जर, राजकुमार गुर्जर, जोगिंद्र नागर, मिंटू नागर की मौजूदगी में गांव के पुरुष महिला बच्चों ने कैंप में आकर के अपना चेकअप कराया।

डॉ ललित मोहन पांडे स्पेशलिस्ट ईएनटी सर्जन हैं, जो पिछले 35 सालों से लोगों के नाक, कान, गले के रोगों का इलाज कर रहे हैं। और साथ ही समाज के हित में निशुल्क और जरूरतमंदों के लिए इलाज के लिए तत्पर रहते हैं। डॉ पांडे ने कैम्प में लोगों की जांच के बाद उनको दवाइयां लिख कर दी।

ट्रस्ट की अध्यक्षा रेखा गुर्जर ने बताया कि बरसात के मौसम में होने वाले संक्रमण की वजह से बचाव किस तरह से किया जाए और साथ ही उन्होंने गांव की महिलाओं के साथ मिलकर गांव की महिलाओं के लिए रोजगार संबंधित सिलाई सेंटर ब्यूटीशियन और गरीब वर्ग के बच्चों के लिए फ्री ट्यूशन को लेकर के चर्चा की।

जिसमें ज्योति, नीतू नागर, दुर्गा, हेमलता, पिंकी और अन्य महिलाएं और बालिकाओं ने हिस्सा लिया और सामाजिक हित में गांव की महिलाओं के लिए कार्य करने को लेकर के सहमति बनाई।

Share