गुपचुप तरीके से बहन के बेटे के साथ रहती थी महिला, पुलिस की छानबीन में हुए चौंकाने वाले खुलासे

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14/07/2022): बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के गामा-1 सेक्टर में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस मामले की पर्दाफाश करने के करीब पहुंच गई है। छात्र की तलाश में बिहार गई टीम आज वापसी लौटेगी। अब तक की जांच में पता चला कि छात्र का कंपनी में प्लेसमेंट हो गया था। इसलिए वह अपनी मौसी से अलग रहना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। महिला पिछले 3 साल से अपनी बहन के बेटे के साथ गुपचुप तरीके से रह रही थी। महिला के गायब होने के संबंध में झारखंड में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है।

बता दें कि पुलिस का दावा है कि छात्र ने अपनी मौसी की हत्या की है। और पुलिस मामले को जल्द ही पर्दाफाश कर सकती है। पुलिस के मुताबिक गामा-1 सेक्टर में किराए पर महिला पूजा या उर्फ भारती का शव बोरे में बंद मिला था। महिला जिस छात्र के साथ रह रही थी, वह उसकी बहन का बेटा है। पूजा नाम बदलकर ग्रेटर नोएडा में रह रही थी।

महिला की हत्या के बाद में उसके साथ रहने वाला छात्रा आशीष रंजन फरार है। आशीष की मौसी पूजा का अपने पति से विवाद चल रहा था। इसके बाद वह गुपचुप तरीके से ग्रेटर नोएडा आकर अपनी बहन के बेटे आशीष के साथ रहने लगी थी। आशीष बीटेक की पढ़ाई पूरी कर चुका है। पुलिस को शक है कि पूजा की हत्या आशीष ने की है। पुलिस की टीम आशीष की तलाश कर रही है।

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मामले में छात्र के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जल्द ही घटना का पर्दाफाश होगा।

Share