इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन एवं UPSIDA ने मिलकर किया वृक्षारोपण

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05/07/2022): प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा 5 से 7 जुलाई एवं 15 अगस्त को प्रदेश में 25 करोड़ पौधे लगाने के लक्ष्य को पूरा करने के दिशा में इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन एवं UPSIDA द्वारा आज 5 जून को वृक्षारोपण कर अपना योगदान दिया।

यह कार्यक्रम साइट बी सूरजपुर इंडस्ट्रियल एरिया में UPSIDA के पार्क में संपन्न हुआ। इस वृक्षारोपण के कार्यक्रम में IEA ने 5100 फलदार एवं छायादार पौधे लगाने का संकल्प लिया है।

UPSIDA के क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल कुमार शर्मा, सह प्रबंधक ए के पांडे, वस्तु एवं सेवा कर से असिस्टेंट कमिश्नर डॉ श्याम सुंदर पाठक, एनपीसीएल से मैनेजर गौरव शर्मा एवं पोलूशन से डी के गुप्ता ने भी वृक्षारोपण किया।

IEA के महासचिव संजीव शर्मा ने बताया कि साइट बी का यह पार्क काफी बदहाल स्थिति में था लेकिन UPSIDA के सहयोग से इसको साफ कराया गया, और IEA ने आज लगे पौधे के सरंक्षण के साथ इस पार्क के रखरखाव की ज़िम्मेदारी ली है।

UPSIDA के क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल शर्मा ने भी IEA की इस पहल का स्वागत करते हुए अपनी सहमति दी है।

वृक्षारोपण के इस कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष पी के तिवारी, महासचिव संजीव शर्मा, कोषाध्यक्ष विशाल गोयल, पीएस मुखर्जी, महेंद्र शुक्ला, ऐ डी पांडे, अमित उपाध्याय, अभिषेक जैन, राजीव जैन, विवेक अरोड़ा , दिनेश चौहान, कमल सिंह, अनिल शुक्ला, मनोज अग्रवाल, प्रदीप जैन, महिपाल सिंह, प्रदीप शर्मा, दुर्गेश सिंह , विवेक, एमपी शुक्ला, अनिल कुमार, गुड्डू , राजीव अरोड़ा, अरविंद भाटी, सीताराम खंडेलवाल सहित काफी उधमियों ने वृक्षारोपण किया एवं अपने साथ पौधे ले जाकर अपने कारखानों के बाहर लगाने का प्रण लिया।

Share