बिल्डर्स की मनमानी, सोसाइटी के लोगों से एडवांस में वसूला पैसा। करोड़ो का बिल आया सामने

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08/06/2022): ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी महागुन माइवूड्स में बिल्डर ने फ्री पेड मीटर के जरिये सभी निवासियों से बिजली और पानी का एडवांस पैसा लेने के बाद भी ना तो अथॉरिटी को पानी का बिल जमा किया है और ना ही एनपीसीएल को बिजली का बिल जमा किया है।

मई महीने का माइवूड्स सोसाइटी का बिजली बिल लगभग डेढ़ करोड़ का आया है और जिसको जमा करने की अंतिम तिथि 30 मई थी जिसके निकल जाने के बाद लगभग पौने दो लाख की पेनल्टी और देनी होगी परन्तु महागुन ने सभी निवासियों से एडवांस पैसा लेने के बाद भी एनपीसीएल को बिजली का बिल जमा नहीं किया है।

ग्रेटर नॉएडा अथॉरिटी द्वारा दिए गए पानी के बिल में भी लगभग 37 लाख रुपए की बकाया राशि लंबित है जबकि अंतिम तिथि 31 मार्च निकल चुकी है और महागुन द्वारा बिल जमा नहीं हुआ है।

महागुन बिल्डर द्वारा निश्चिन्त हो कर निवासियो से एडवांस पैसा लेकर उसको अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में इस्तेमाल किया जा रहा है जबकि माइवूड्स निवासियों के पानी और बिजली कनेक्शन, बिल जमा न हो पाने के कारण कभी भी कट सकते है।

माइवूड्स सोसाइटी के प्रयास वेल्फर ग्रुप के सदस्यों ने इस मुद्दे को उठाया है और महागुन को तुरंत सभी बिलों को जमा करने को कहा है, बिल जल्द जमा ना होने पर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के ऑफिस में लिखित शियाकत कर बिल्डर के खिलाफ कड़ी कारवाही करवाई जायेगी।

Share